ADVERTISEMENT

Sapne me Ice Cream Khana : सपने में आइसक्रीम खाना खुशखबरी या सावधानी का संकेत?

Sapne me Ice Cream Khana
ADVERTISEMENT

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसे आइसक्रीम खाना पसंद ना हो। छोटे  – बच्चो से लेकर महिला , बुजुर्ग सबको आइसक्रीम खाना पसंद होता है। लेकिन अगर हम सपने में आइसक्रीम खाने का सपना आये तो इसका क्या मतलब है। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से ये बतायेंगे की सपने में आइसक्रीम खाते हुये देखने से हमारे जीवन मे क्या प्रभाव पड़ता है।

Sapne me Ice Cream Khana ( सपने में आइसक्रीम खाना कैसा माना जाता है? )

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में आइसक्रीम खाते हुये खुद को देखता है तो ये उस व्यक्ति के  लिये काफी शुभ सपना माना गया है। ऐसा माना जाता है जो व्यक्ति अपने सपने में आइसक्रीम खाते हुये देख लेता है उस व्यक्ति को आने वाले समय में सुख समृद्धि के साथ घर मे शांति का माहौल बना रहता है।  

ADVERTISEMENT

ऐसी मान्यता है कि जो व्यक्ति अपने सपने में आइसक्रीम खाते हुये देख लेता है उस व्यक्ति को आने वाले समय मे अपनी सभी लक्ष्यों की प्राप्ति हो जाती है। ये भी मान्यता है कि जो व्यक्ति अपने सपने में  आइसक्रीम खाते हुये देख लेता है उस व्यक्ति के भाग्य खुल जायेंगे । जिस व्यक्ति ने अपने सपने में आइसक्रीम खाते हुये देख लिया है उसकी आयु दीर्घायु हो जाती है ।

Sapne me Ice Cream Bechna ( सपने में आइसक्रीम बेचना कैसा माना जाता है? )

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने आइसक्रीम बेचते हुये देखता है तो ये सपना उस व्यक्ति के लिये काफी शुभ सपना माना गया है। ऐसा माना जाता है कि जिस व्यक्ति ने अपने सपने में आइसक्रीम बेचते हुये देख लिया है उस व्यक्ति को आने वाले समय उसका भाग्य बहुत साथ देने वाला है। 

ADVERTISEMENT

ऐसा मान्यता है कि जिस व्यक्ति ने अपने सपने में आइसक्रीम बेचते हुये देख लिया है उसे अपने कार्यस्थल पर जल्द ही कोई बहुत बड़ा लाभ होने वाला है। ये भी मान्यता है कि जिस व्यक्ति ने अपने सपने आइसक्रीम बेचते हुये देख लिया है उस व्यक्ति के द्वारा अगर कोई नया व्यापार या फिर अगर कोई नयी नौकरी करता है तो उस व्यक्ति को आने वाले समय मे अपने व्यापार पर बहुत जल्दी ही सफलता मिलती है और नौकरी में जल्दी प्रोमोशन मिलता है।

Sapne me Ice Cream Dekhna ( सपने में आइसक्रीम देखना कैसा माना जाता है? )

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में आइसक्रीम को देखता है तो ऐसा माना गया है ये सपना उस व्यक्ति के लिये काफी शुभ साबित होगी। ऐसी मान्यता है जो व्यक्ति अपने सपने में आइसक्रीम देखता है उस व्यक्ति का आने वाला समय बहुत अच्छा होने वाला होता है।

जिस व्यक्ति ने अपने सपने में आईस्क्रीम को देख लिया है उस व्यक्ति को आने वाले समय मे सारी परेशानी खत्म हो जायेगी, उसके जीवन मे जो समस्या चली आ रही थी वो जल्द ही समाप्त हो जायेगी। सपने में आइसक्रीम का दिखना इस बात का संकेत देता है कि आने वाले समय मे सपना देखने वाले व्यक्ति को यात्रा करनी पड़ सकती है।

Sapne me Ice Cream Dekhna

Sapne me Ice Cream Kharidna ( सपने में आइसक्रीम खरीदना कैसा माना जाता है? )

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में आइसक्रीम खरीदता है तो उस व्यक्ति के लिये ये सपना काफी शुभ माना जायेगा। ऐसा माना जाता है कि जिस व्यक्ति ने अपने सपने में आइसक्रीम को खरीदते हुये देख लिया है उस व्यक्ति को आने वाले समय मे अपनी सारी परेशानियों जे छुटकारा मिल जायेगा।

ये भी मान्यता है जिस व्यक्ति ने अपने सपने में आइसक्रीम खरीदते हुये देख लिया है उस व्यक्ति के आने वाले समय मे सब काम बहुत जल्दी पूरे होंगे। अगर किसी व्यक्ति का कोई कोर्ट केस चल रहा है और उस व्यक्ति को सपने में आइसक्रीम ख़रीदते हुये देखता है तो ये इस बात का संकेत है कि आने वाले समय मे उस व्यक्ति को अपने कोर्ट केस में विजय प्राप्त होगी

Sapne me Bache ko Ice Cream Khate huye Dekhna ( सपने में बच्चे को आइसक्रीम खाते देखन कैसा माना जाता है? )

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में बच्चे को आइसक्रीम खाते हुये देखता है तो ये उस व्यक्ति के लिये काफी शुभ संकेत माना गया है। ऐसा माना जाता  है कि जो व्यक्ति अपने सपने में बच्चो को आइसक्रीम खाते हुये देख लेता है उस व्यक्ति को आने वाले समय मे सभी कामो में सफलता प्राप्त होती है।

सपने में बच्चे को आइसक्रीम खाते हुये देखना इस बात का संकेत देता है की आने वाले समय  में जिस व्यक्ति ने ऐसा सपना देखा है उस व्यक्ति के घर मे सुख समृद्धि का आगमन होता है।

Sapne me Bache ko Ice Cream Khate huye Dekhna

Sapne me Akeli Mahila ko Ice Cream Khate huye Dekhna ( सपने में अकेली महिला को आइसक्रीम खाते देखना कैसा माना जाता है? )

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में अकेली महिला को आइसक्रीम खाते देख लेता है तो ये उस व्यक्ति के लिये काफी शुभ संकेत होता है। ऐसी मान्यता है की जिस व्यक्ति ने अपने सपने में महिला को आइसक्रीम खाते हुये देख लिया है उस व्यक्ति को आने वाला समय मे अपने परिवार में शांति और खुशहाली का माहौल मिलेगा। 

ये भी माना जाता है कि जिस व्यक्ति ने अपने सपने में अकेली महिला को आइसक्रीम खाते हुये देख लिया है उस व्यक्ति को अपने व्यापार में बहुत ज़्यादा लाभ देखने को मिल जाता है।  अगर कोई नौकरी वाला अपने सपने में महिला को अकेली आइसक्रीम खाते हुये देख लेता है  उसे धन लाभ होता है।

यह भी पढ़ें :-

Sapne me Ganga ji Dekhna : सपने में गंगा जी देखना शुभ फल या सावधानी का संकेत?

 

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sapne me Achar Khana : सपने में अचार खाना क्या है इसका संदेश? Sapne me Amla Dekhna : सपने में आंवला देखना कैसा माना जाता है ? Sapne me Apple Dekhna : सपने में एप्पल देखना खुशियों का शुभारंभ या जीवन में उथल-पुथल? Sapne me Baal Dekhna