ADVERTISEMENT
Sapne Me Lash Dekhna

Sapne me Lash Dekhna: सपने में मुर्दा देखना शुभ या अशुभ

ADVERTISEMENT

दोस्तों, Sapne me lash dekhna एक बहुत ही डराने वाला सपना है और जितने भी लोग अपने सपने में इसको देखते है तो उसके बाद वह यह सोचते है की क्या Sapne me lash dekhna शुभ है या अशुभ तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह सपना आपके लिए बुरा भी हो सकता है और अच्छा भी हो सकता है, क्योंकि यह काफी सारी बातों पर निर्भर करता है की आपने किस तरह से सपने को देखा है, तो आज हम आपको अपने लेख में Sapne me lash dekhna kaisa hota hai इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे जिससे आपको पता चल जायेगा की यह सपना आपके लिए बुरा है या अच्छा है।

सपने में खुद की लाश देखना कैसा होता है ? ( Sapne me Khud ki Laash Dekhna Kaisa Hota hai ? ) 

अगर आपने अपने सपने में खुद की लाश देखी है तो आपको बता दे की इसका अर्थ अच्छा होता है और यह एक शुभ संकेत है क्योंकि इससे आपके ऊपर आने वाली बड़ी समस्याएं जो आपको शारीरिक कष्ट दे सकती थी उससे आपको कोई कष्ट नहीं होगा और अब परेशान होने की आवश्यकता नही है।

ADVERTISEMENT

सपने में पानी में लाश देखना कैसा होता है ? ( Sapne me Pani me Laash Dekhna Kaisa Hota hai ? ) 

अगर आपने सपने में पानी में लाश देखी है तो आपको बता दे की यह एक अशुभ संकेत है और यदि आपने इसमें किसी अनजान की लाश को देखा है तो यह अशुभ है किंतु अगर आपने खुद की लाश को देखा है तो यह शुभ संकेत है और अनजान की लाश पानी में देखने का अर्थ यह होता है की आप पर किसी तरह की मुसीबत आने वाली है।

सपने में पानी में लाश देखना

सपने में कुएं में लाश देखना कैसा होता है ? ( Sapane me Kuen me Laash Dekhna Kaisa Hota hai ? ) 

अगर आपने अपने सपने में कुएं में लाश देखी है तो यह एक बहुत अशुभ संकेत है जो की आपके लिए एक खतरा बन सकता है और आपको इससे बचकर रहना चाहिए क्योंकि आने वाले समय में आपको निश्चित कष्ट झेलना पड़ेगा, और इसके बचाव के लिए आपको पूजा पाठ अवश्य करनी चाहिए, जिससे आप इस समस्या से बच सके।

सपने में कटी हुई लाश देखना कैसा होता है ? ( Sapane me Kati hui Laash Dekhna Kaisa Hota hai ? ) 

अगर आपने सपने में कटी हुई लाश को देखा है तो यह एक अशुभ संकेत है जो की यह दर्शाता है की आपको बहुत जल्दी ही शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है तो आपको इससे सावधान रहना पड़ेगा और आपको यह ध्यान रखना चाहिए की आप यात्रा करने से बचे।

सपने में जलती हुई लाश देखना कैसा होता है ? ( Sapane me Jalti Hui Laash Dekhna Kaisa Hota hai ? ) 

सपने में लाश देखना अच्छा माना जाता है लेकिन अगर आपने सपने में अंजान किसी की लाश को जलता हुआ देखा है तो यह एक गलत संकेत हैं और हो सकता है को आने वाले समय में आपको एक नया दुश्मन परेशान करें जिससे आपको बच कर रहना चाहिए।

सपने में बहुत सारे लाश देखना कैसा होता है ? ( Sapne me Bahot Sare Laash Dekhna Kaisa Hota hai? ) 

अगर आपने अपने सपने में बहुत सारे लाश देखे है तो यह एक अच्छा संकेत हो सकता है खासकर अगर आप सपने में कबरिस्तान को देखने है तो यह एक अच्छा संकेत है और यह इशारा करता है की पिछले कुछ समय से चल रही शारीरिक समस्याओं में आपको लाभ मिले।

सपने में लाश को जिंदा होते देखना कैसा होता है ? ( Sapne me Laash ko jinda Hote Dekhna Kaisa Hota hai ? )

यह एक अशुभ सपना है और एक अशुभ संकेत है जो की इशारा करता है की आपको शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, और आपको इसका खास ध्यान रखना चाहिए जिससे आपको ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े।

यह भी पढ़ें :

Sapne Me Aam Dekhna : ये एक सपना आपकी जिंदगी बर्बाद कर देगा

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *