ADVERTISEMENT
Sapne me Mithai Khana

Sapne me Mithai Khana : अब मिठाई भी जहर बन जायेगी

ADVERTISEMENT

दोस्तों, Sapne me mithai khana kaisa hota hai यह सवाल तो हमारे मन में आता ही आता है और जब भी हम अपने सपने में किसी चीज को देखते है तो हमारे मन में यह जिज्ञासा उठती है की क्या वह सपना हमारे लिए शुभ या नही और फिर हर एक व्यक्ति सपना तो देखता ही है लेकिन कई बार हम अपने सपने को भूल भी जाते है लेकिन वहीं पर कई बार जब हम किसी खास सपने को देखते है तो वह सपना हमको याद रह जाता है और जब ऐसा होता है तो फिर हमारे मन में तरह तरह के भय और सवाल आने लगते है जिसका जवाब हर किसी को चाहिए ही होता है।

इसी तरह अगर आप भी Sapne me mithai khana कैसा होता है यह जानना चाहते है तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नही है क्योंकि आज हम आपको अपने लेख में इसके बारे में सारी जानकारी देंगे जिससे आपको यह पता चल जाएगा की क्या यह सपना आपके लिए शुभ है या फिर नही, तो इसके जवाब के लिए आपको हमारे लेख को अंत तक पढ़ना होगा।

ADVERTISEMENT

Sapne me Mithai Khana ( सपने में मिठाई को खाना )

मिठाई में कई सारी मिठाई शामिल होती है और अगर हमने किसी भी तरह की मिठाई को अपने में खाई है तो फिर इसका अर्थ और इशारा अच्छा होता है और यह संकेत करता है की आपको बहुत जल्दी ही मानसिक रूप से लाभ मिलेगा, जिसके लिए आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आपके जितने भी काम बिगड़ चुके थे वह अब बहुत जल्दी ही सही हो जायेंगे।

Sapne me Mithai Khana aur Khilana ( सपने में मिठाई खाना और खिलाना )

अगर आपने भी अपने सपने में ऐसा देखा है की आप भी मिठाई खा रहे हो और आप मिठाई खिला भी रहे हो तो इसका अर्थ यह होता है की आप अपने मित्र से या किसी घनिष्ट से धोखा खा सकते है और इससे आपको सावधान रहना चाहिए और यही वजह है की ज्योतिष इस सपने को अशुभ बताते है।

Sapne me Shadi me Mithai Khana ( सपने में शादी में मिठाई खाना )

सपने में मिठाई खाना तो अच्छा होता है लेकिन अगर आपने अपने सपने में अपनी शादी में मिठाई खाते हुए देखा है तो इसका अर्थ अशुभ होता है और यह आपके वैवाहिक जीवन में तनाव ला सकता है वहीं पर अगर आप किसी अन्य की शादी में मिठाई खाते हुए देखते है तो यह एक शुभ संकेत है और यह इशारा करता है की बहुत जल्दी ही आपका वैवाहिक जीवन सामान्य हो जायेगा और आपके बीच में चल रहे मन मुटाव भी खत्म हो जायेंगे।

Sapne me Pethe ki Mithai Khana ( सपने में पेठे की मिठाई खाना )

जैसा की हमने आपको पहले भी बताया है की अगर आप अपने सपने में मिठाई खाते है तो यह एक अच्छा संकेत होता है फिर चाहे वह कोई भी मिठाई क्यों न हो तो अगर आपने अपने सपने में पेठे की मिठाई खाते है तो यह एक अच्छा संकेत है जो की यह दर्शाता है की आपके बिगड़े काम बहुत जल्दी ही बन जायेंगे।

और यदि आप जानना चाहते है की सपने में पेड़ा मिठाई खाना कैसा होता है तो आपको बता दे की यह भी एक अच्छा संकेत है जो की दर्शाता है की आपको बहुत जल्दी ही शारीरिक और मानसिक रूप से लाभ मिलेगा और आपके छूटे हुए काम पूरे होंगे।

Sapne me Dudh ki Mithai Khana ( सपने में दूध की मिठाई खाना )

यह सपने एक अच्छा सपना है और यह दर्शाता है की आपके द्वारा किए जाने वाले सभी कार्य सफल होंगे और आपको अपने व्यापारिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा, और एक शुभ संकेत है तो आपको घबराने की आवश्यकता नही है।

यह भी पढ़ें :

Sapne me Chuha Dekhna : ये इशारा नही समझे तो पछताओगे

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *