ADVERTISEMENT
Sapne me Sui Dhaga Dekhna

Sapne me Sui Dhaga Dekhna : सपने में सुई धागा देखना कैसा माना जाता है ?

ADVERTISEMENT

दोस्तो सपनो का हमारे जीवन में बेहद अहम रोल होता है। सपने हमें संकेत देते है कि आने वाले समय मे हमारे साथ क्या होने वाला है और क्या नहीं , जिससे वो हमें सीधे दिखाने की जगह हमे संकेतो के माध्यम से बताते है। आज हम अपने इस आर्टिकल के माध्यम से  सपनो सुई धागा देखने के संकेत के बारे में जानेंगे कि ये शुभ संकेत है या अशुभ संकेत है।

Sapne me Sui Dhaga Dekhna ( सपने में सुई धागा देखना कैसा माना जाता है )

अगर आप सपने में अगर सुई धागा को देखते तो हम आपकी जानकारी के लिये बता दे कि ये शुभ संकेत नहीं है। ऐसी मान्यता है कि अगर कोई व्यक्ति सपने सुई धागा देखता है उससे धन हानि का सामना करना पड़ता  है।

ADVERTISEMENT

वही अगर कोई व्यक्ति नौकरी पेशा है तो उसके लिये ये सपना काफी  नुकसान वाला होता है। ऐसा माना जाता है किअगर नौकरी करने वाला व्यक्ति सपने में सुई धागा को  देखता है तो आने वाले समय मे  उसकी लड़ाई होने के चांस बढ़ जाते है। ये लड़ाई या तो उसके ऑफिस में हो सकती है या फिर घर पर भी हों सकती है। 

वही अगर कोई व्यापार करने वाला व्यक्ति सपने में सुई धागा को देखता तो इसका अर्थ है कि आने वाले समय मे उसको सावधान हो जाना चाहिए । आने वाले समय मे ऐसे व्यक्ति को पैसे की लेन देन में भारी-भरकम नुकसान उठाना पड़ सकता है।

सपने में सुई धागा देखना

Sapne me Sui Dhaga se Kapde Silte Dekhna ( सपने में सुई धागा से कपडे सिलते देखना कैसा माना जाता है )

अगर कोई व्यक्ति सपने में सुई धागा से कपड़े सिलते हुये देखता तो इसे काफी शुभ माना जाता है । ऐसा माना जाता है कि जो व्यक्ति सपने सुई धागा से कपड़े सिलते हुये देखता है वो व्यक्ति जल्द ही अपना नया काम शुरू कर सकता है। अगर कोई व्यापारी अपने सपने में सुई धागा से कपड़े सिलते देखता है तो ऐसा माना जाता है कि जल्द ही उसका व्यापार बढ़ने वाला है। 

वही अगर कोई नौकरी करने वाला व्यक्ति अपने सपने में सुई धागा से कपड़ा सिलते हुये देखता है तो उसे जल्द ही नौकरी में पद उन्नित होती है। वही अगर यही सपना कोई महिला देखती तो ऐसी मान्यता है कि आने वाले समय मे वो महिला मां बनने वाली है। 

वही अगर कोई बेरोजगार आदमी अपने सपने में सुई धागा से कपड़े सिलते देखता है तो ऐसा माना जाता है कि आने वाले समय मे वो व्यक्ति अपनी कमजोरी पहचान कर जल्द ही अपना कैरियर बनाने वाला है।

Sapne me Sui Dhaga Kharidna ( सपने में सुई धागा खरीदना कैसा माना जाता है ) 

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में सुई धागा को खरीदता है तो ये उसके लिये काफी शुभ माना जाता हैं। ऐसी मान्यता हैं कि जो भी व्यक्ति सुई धागा को खरीदता है आने वाले समय मे उसको आकस्मिक धन लाभ होने वाला है । अगर व्यापार करने वाला व्यक्ति  सपने  में सुई धागा खरीदता है  तो ऐसे व्यक्ति को आने वाले समय में अपने व्यापार में बहुत लाभ  प्राप्त होता है।

वही अगर कोई नौकरी करने वाला व्यक्ति सपने में  सुई धागा खरीदता है तो आने वाले समय मे ऐसे व्यक्ति नौकरी में उसके अधिकारी के द्वारा उसकी सराहना की जाती है। ऐसे में अगर कोई व्यक्ति काफी समय से नौकरी ना मिलने से परेशान है और वो सपने में सुई  धागा खरीदता है तो आने वाले समय  में उसकी नौकरी लगने के चांस बढ़ जाते है।

Sapn me Sui Dhaga se Silai Karna ( सपने में सुई धागा से सिलाई करना कैसा माना जाता है )

अगर आप  सपने में सुई धागा से सिलाई देखते है तो  इसका अर्थ ये माना जाता है कि आने वाले समय आप किसी चीज को लेकर काफी उत्साहित है । आपकी जानकारी के लिये बता दे कि अगर कोई व्यापारी सपने सुई धागा से सिलाई करते हुये देखता है तो ऐसा माना जाता है कि आने वाले समय में उसके व्यापार में कुछ नया होने वाला है जो कि  उसे काफी उत्साहित करने वाला है। 

ठीक इसी प्रकार अगर कोई व्यक्ति नौकरी करता है और वो सपने में सुई धागा से सिलाई देखता है तो आने वाले समय मे ऐसे व्यक्ति के पद उन्नति के चांस बढ़ जाते है।

सपने में सुई धागा से सिलाई करना

Sapne me Sui Dekhna ( सपने में सुई देखना कैसा माना जाता है )

अगर कोई व्यक्ति सपने में सुई देखता है तो उस व्यक्ति के लिये काफी शुभ संकेत होता है । ऐसी मान्यता है जो व्यक्ति  सपने में जो व्यक्ति सुई देखता है उस व्यक्ति को आने वाले समय मे  बहुत सारे सुख मिलने वाले है। अगर किसी व्यापारी को सपने सुई दिखाई देती है तो इसका मतलब ये है कि आने वाले समय मे उस व्यापारी को व्यापार में बहुत लाभ होने वाला है ।

वही अगर किसी नौकरी पेशा व्यक्ति को सपने में सुई दिखाई देती है तो ऐसा माना गया है कि आने वाले समय मे उस व्यक्ति की उसके कार्यस्थल में उसके कार्य को लेकर बहुत प्रशंसा की जाने वाली है।

ऐसा भी माना  जाता है कि सपने में सुई दिखने से बच्चो के तरफ से कोई बहुत बड़ी खुशबख़बरी मिलने वाली है।

लेकिन आपकी जानकारी के लिये बता दे कि अगर आपको सपने में सिर्फ एक सुई दिखाई तो ही ये शुभ माना जाता है।लेकिन अगर आपको सपने में कई सारी सुई  दिखाई देती है तो इसे अशुभ संकेत माना गया है। ऐसा माना जाता है कि जिस व्यक्ति के सपने में बहुत सारी दिखाई देती है उसको आने वाले समय मे बहुत काष्ठ झेलना पड़ता है।

यह भी पढ़ें :-

Sapne me Sitafal Dekhna : सपने में सीताफल देखना कैसा माना जाता है ?

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *